Untold Story of Homeo Spunk – Homeopathic Medicine

होम्योस्पंक दवा के बारे में आपने शायद ही सुना होगा लेकिन बॉलीवडु के मीटू कंपेन के बारे में शायद ही देश के किसी भी व्यक्ति को बताने की जरूरत है। फिर भी दोनों का आपस में चोली-दामन का साथ है। ऐसा साथ कि होम्योस्पंक ना होता तो इस मीटू कंपेन की जरूरत ही ना पड़ती। मीटूकंपेन से जड़ुे सूत्रों ने इस बात का खुलासा किया है। सूत्रों ने बताया कि जिन-जिन अभिनेत्रियों ने बॉलीवडु के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पर सेक्सुएलिटी असॉल्ट के आरोप लगाए थे, उनसे बातचीत की तो एक बात कॉमन मिली कि बढ़ती उम्र में खदु को जवां रखने के लिए वेयौन वद्र्धक दवाओं का सेवन करते थे। इससे भी बड़ी कॉमन बात यह मिली कि अधिकतर होम्योस्पंक दवा का सेवन करते थे। सूत्रों ने बताया कि उन्होंने इस दवा का नाम नहीं सुना था तो उन्होंने उत्सकता वश आरोपियों से इस दवा के बारे में जानकारी हासिल की। बातचीत में सामने आया कि यह दवा होमियोपैथी पद्धति की दवा है जिसका कोई साइड-इफेक्ट नहीं है। इसके कारण दिल के मरीज हो, शुगर के मरीज हो, वे भी इस दवा को ले सकते हैं। इन बीमारियों के मरीज सेक्स के लिए वियाग्रा आदि दवा नहीं ले सकते हैं। वहीं वियाग्रा आदि दवा कुछ समय के लिए काम करती है, वहीं होम्योस्पंक बिना किसी साइड इफेक्ट के आदमी को कुदरती तौर पर लंबे समय के लिए जवान बनाकर रखती है। इस दवा पर विश्वास के सवाल पर मीटू कंपने से जड़ुे लोगों ने बताया कि इस दवा का निर्माण करने वाली कंपनी होमियोपैथी के क्षेत्र में130 साल से भी ज्यादा समय से दवाओं का निर्माण कर रही है। अब आप अपनी राय दें कि इस तरह की दवा दनिुया में बननी चाहिए या नहीं बननी चाहिए।

मांग इतनी कि होमियोपैथी स्टोर पर नहीं मिलता होम्योसपंक – सूत्रों ने बताया कि जब उन्होंने होमियोपैथी स्टोर पर जाकर इस दवा की मांग की तो उनको यह दवा नहीं मिली। इसके बाद जब उनको शक हुआ तो उन्होंने मीटू कंपने के दौरान जिन पर आरोप लगाए गए थे, उन डायरेक्ट व प्रोड्यूसर से फिर से बात की तो पता चला कि इस दवा को बनाने का तरीका जटिल है और इसमें प्रयोग होने वाले साल्ट भी सीमित मात्रा में ही मिल सकते हैं। ऐसे में यह सीमित मात्रा में बनती है और सीमित मांग ही पूरी कर सकती है। हालांकि अब कंपनी ने अपनी उत्पादन क्षमता कुछ बढ़ा ली हैऔर अब इसको सिर्फ ऑनलाइन बेचना भी शरूु कर दिया है। एक माह गुप्त रोग हो जाएंगे लुप्त, ढीलापन, टाइमिगं , शिथिलता या बिस्तर पर परफोरमेंस जैसी किसी भी व्यक्ति को कोई समस्या है तो होम्योस्पंक मात्र एक माह में इन सबका समाधान करता है। बस आपको 10 एमएल दवा हर दिन 30 दिन तक लेनी है और पुरुषो के सभी गुप्त रोग हो जाएंगे लुप्त। यदि किसी को संतान उत्पति की बाधा आ रही हो या पार्टनर को संतुष्ट करने में कोई सक्षम नहीं है, इन समस्याओं का भी इस अद्भतु औषधि में निदान। इस दवा के सहारे कई रानियों को खशु रख रह रे हैं।

दुबई की बात हो और फिर शेख का जिक्र ना आए तो बात बेमानी सी हो जाती है। शेख का जिक्र आते ही उनकी अय्यासी की बात शरूु हो जाती है कि वे कई शादियां करते हैं और इसके अलावा भी काफी शौक रखते हैं। दबईु का खानपान ऐसा है या वे कुछ अलग दवा लेते हैं कि एक्स्ट्रा इंजोयमेंट उनकी लाइफ से जड़ु गया है। आज हम आपको शेख की इसी लाइफ के अनछुए पहलओु के बारे में बताएंगे। दबईु में शेख के एक्स्ट्रा इंजोयमेंट के लिए नियक्ुत प्रबंधकों के बीच हुए सर्वे में इनके अनछुए पहलओु का राज निकला। उनसे बातचीत में एक बात कॉमन मिली कि बढ़ती उम्र में खदु को जवां रखने के लिए वेयौन-वद्र्धक दवाओं का सेवन करते हैं। इससे भी बड़ी कॉमन बात यह मिली कि अधिकतर होम्योस्पंक दवा का सेवन करते हैं। सालों की लटू अब हो जाएगी बंद – बेहतर इलाज का इससे बेहतर भरोसा देने वाले होम्योस्पंक दवा के बाद परूुषों के गुप्त रोगों से जड़ुी समस्याओं को सालों से चली आ रही लटू अब बंद हो जाएगी क्योंकि यह दवा बिस्तर से जड़ुी हर समस्या का निदान मात्र एक माह में करती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *